Bulk SMS Service
Buy Social Media Services
Software Development Services
Bulk SMS Service

🚀 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है

Google खाता सत्यापित करने के लिए एसएमएस प्राप्त करें

Google खाता सत्यापित करने के लिए एसएमएस प्राप्त करें

Google एक सर्च इंजन है जो पूरी दुनिया में काम करता है। इसके अलावा, उप-अनुप्रयोग और अतिरिक्त अनुप्रयोग भी हैं जो कई ऑपरेशन प्रदान करते हैं। खाता खोलते समय और Google उपयोग के लिए प्रोफ़ाइल बनाते समय, व्यक्ति को एक फ़ोन नंबर, ई-मेल पता दर्ज करने और एक पासवर्ड सेट करने के लिए कहा जाता है।


इन सभी प्रक्रियाओं के बाद, एसएमएस सत्यापन चलन में आता है। एसएमएस पुष्टिकरण चरण में, खाता खोलने के लिए व्यक्ति द्वारा दर्ज किए गए फ़ोन नंबर पर एक सत्यापन कोड भेजा जाता है। कोड का उपयोग एक बार किया जा सकता है और इसे सत्यापन और सुरक्षा उद्देश्यों के लिए भेजा जाता है। Google और उसके अतिरिक्त एप्लिकेशन पर खाता खोलते समय, लोग अपना निजी फ़ोन नंबर नहीं देना चाहेंगे या एक अलग खाता बनाना चाहेंगे। चूँकि मोबाइल पुष्टिकरण फ़ोन नंबर पर प्रसारित होता है, इसलिए एक अलग नंबर की आवश्यकता होती है।


इस मामले में, एक फ़ोन नंबर हमारी ReceiveSMS.in वेबसाइट से सुरक्षित रूप से प्राप्त किया जा सकता है। आपके द्वारा खरीदे गए वर्चुअल फ़ोन नंबर के साथ, व्यक्ति को अपना निजी नंबर देने की ज़रूरत नहीं है और वह पुष्टिकरण कोड तक पहुंच सकता है। नकली नंबर अधिग्रहण के कारण, ये लेनदेन होते हैं और सभी लेनदेन पूरे हो जाते हैं। फर्जी नंबर पूरी तरह विश्वसनीय होते हैं. यह सुनिश्चित करता है कि खाता खोलने के लिए आवश्यक कोड नए प्राप्त नकली नंबर पर प्रसारित हो।


मोबाइल अप्रूवल कोड क्या है?


Google और सभी Google एप्लिकेशन में मोबाइल अनुमोदन कोड आवश्यक हैं। नया खाता खोलने, किसी अन्य डिवाइस से मौजूदा खाते में लॉग इन करने जैसे मामलों में एक पुष्टिकरण कोड का अनुरोध किया जाता है। जो कोड केवल एक बार उपयोग किए जा सकते हैं, उन्हें व्यक्ति के फ़ोन नंबर पर प्रेषित किया जाता है और सत्यापित करने के लिए कहा जाता है। वर्चुअल फ़ोन नंबर पुनर्प्राप्ति के साथ, निजी मोबाइल फ़ोन नंबर का उपयोग किए बिना किसी भी स्थिति में एक कोड प्राप्त किया जा सकता है। जब आप सोशल मीडिया और सर्च इंजन जैसे टूल में व्यक्तिगत फ़ोन नंबर का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो सबसे अच्छा तरीका वर्चुअल नंबर प्राप्त करना है।


वर्चुअल नंबर प्राप्त करने का सबसे सुरक्षित तरीका ReceiveSMS.in है। फर्जी नंबर प्रक्रिया में ग्राहकों का खास ख्याल रखा जाता है और सुरक्षा हमेशा सबसे आगे रहती है। खातों में प्रवेश करने के लिए आवश्यक पुष्टिकरण कोड भी नकली नंबर पर प्रेषित किया जाता है और इसे खाते में सुरक्षित रूप से दर्ज किया जा सकता है। प्राप्त फर्जी नंबर डिस्पोजेबल होते हैं और अलग-अलग समय पर या अलग-अलग लोगों द्वारा उपयोग नहीं किए जा सकते, जिससे नंबर सुरक्षित हो जाता है।


जब वर्चुअल नंबर प्राप्त होता है, तो व्यक्ति हमारी साइट पर "सक्रियण" पृष्ठ के माध्यम से पुष्टिकरण कोड तक पहुंच सकता है। सभी लेनदेन सुरक्षित हैं और खाते में लॉग इन करने वाले व्यक्ति के अलावा कोई भी इसे एक्सेस नहीं कर सकता है। जो कोई भी मोबाइल अनुमोदन के लिए अपने निजी नंबर का उपयोग नहीं करना चाहता, वह वर्चुअल नंबर प्राप्त कर सकता है और अपने खाते में लॉग इन कर सकता है।

v4.8.7 © 2024. - Receivesms.in. सर्वाधिकार सुरक्षित.